Bihar Lockdown : बिहार में फिर लगा लॉकडौन , जानें क्या है गाइडलाइन्स ,क्या है सरकार का नियम ,आइये जानते हैं expr:class='data:blog.pageType'>

Ticker

6/recent/ticker-posts

Bihar Lockdown : बिहार में फिर लगा लॉकडौन , जानें क्या है गाइडलाइन्स ,क्या है सरकार का नियम ,आइये जानते हैं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा, " लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है."

पटना: बिहार में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला लिया है. सारे कयासों पर विराम लगाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद ट्वीट कर इस बात का एलान किया है. उन्होंने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, " आज सहयोगी मंत्रीगण और पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई."


लॉकडाउन बढ़ाने का किया एलान


उन्होंने लिखा, " लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है.
अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है."









बता दें कि बढ़े हुए लॉकडाउन के नियम क्या होंगे ये बिहार के बिहार मुख्य सचिव, विकास आयुक्त, पुलिस महानिदेशक, अपर मुख्य सचिव गृह शाम 4:40 बजे आयोजित वर्चुअल पीसी के दौरान बताएंगे. गौरतलब हो कि सीएम नीतीश कुमार ने कल ही इशारों- इशारों में लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत दे दिए थे.









धैर्य रखने की अपील की थी


उन्होंने कहा था, "कोरोना महामारी से राहत पहुंचाने के लिए कई कदम उठाए गए हैं. जांच बढ़ी है और आधारभूत संरचना की व्यवस्था की गई है. पिछले वर्ष की तरह इस बार भी दृढ़ इच्छाशक्ति, सकारात्मक सोच के साथ बिहारवासी कोरोना के खिलाफ इस जंग में सफल होंगे. हौसला और धैर्य बनाए रखें."



यह भी पढ़ें -

ओसामा शहाब से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, दानिश रिजवान ने पूछा- तेजस्वी किस वजह से छिपा रहे हैं मुंह?


बिहार: बक्सर के बाद अब पटना में गंगा में बह रहे शव, अधिकारियों ने पूरे मामले में साधी चुप्पी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ