6,6,6,6,2,6,4: रविन्द्र जडेजा का तूफ़ानी पारी, पटेल के एक ओवर में ठोक डाले 5 सिक्स, विराट कोहली हुए परेशान, धोनी बने फिर किंग expr:class='data:blog.pageType'>

Ticker

6/recent/ticker-posts

6,6,6,6,2,6,4: रविन्द्र जडेजा का तूफ़ानी पारी, पटेल के एक ओवर में ठोक डाले 5 सिक्स, विराट कोहली हुए परेशान, धोनी बने फिर किंग

नई दिल्ली: आईपीएल के 19वें मुकाबले के तहत रविवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच में सीएसके के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा ने ताबड़तोड़ रन ठोक डाले। जडेजा ने रनों का ऐसा तूफान मचाया कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली देखते ही रह गए।

जडेजा ने 20वें ओवर में हर्षल पटेल की चार गेंदों पर 4 छक्के ठोक डाले। जडेजा ने हर्षल की ऐसी कुटाई की जिसे वे शायद ही कभी भुला सकें। जडेजा जब दो छक्के मार चुके थे, तब हर्षल की लय बिगड़ गई, उन्होंने तीसरी गेंद नो बॉल डाली, जिसका जडेजा ने भरपूर फायदा उठाते हुए इस पर छक्का ठोक डाला। इसके बाद दोबारा की गई तीसरी गेंद पर जडेजा ने एक बार फिर गदर मचाते हुए छक्का ठोक डाला।

चौथी गेंद पर जडेजा ने दो रन लिए। पांचवीं गेंद पर एक बार फिर छक्का कूट दिया। छठी गेंद पर उन्होंने शानदार चौका ठोका। इस तरह जडेजा ने हर्षल के इस ओवर में 37 रन कूट डाले।

जडेजा ने इसके साथ ही 25 गेंदों पर शानदार फिफ्टी जड़ी।

उन्होंने 28 गेंदों पर 5 छक्के, 4 चौके ठोक 221 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 62 रन बनाए। जडेजा की इस पारी की क्रिकेट के गलियारों में चर्चा है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां