यु ही नहीं दी आयशा ने साबरमती में कूद कर जान , पति करता बेहिसाब जुल्म ,जानकर आपका भी खून खोल उठेगा,

Ticker

6/recent/ticker-posts

यु ही नहीं दी आयशा ने साबरमती में कूद कर जान , पति करता बेहिसाब जुल्म ,जानकर आपका भी खून खोल उठेगा,

अहमदाबाद: बीते दिनों अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट पर हुए दुखद आयशा सुसाइड केस में आयशा के पति आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस समय आरिफ तीन दिन की पुलिस रिमांड पर है। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरिफ ने ऐसी बातें कबूली हैं, जो किसी को भी गुस्से और दुख से भर सकती हैं। पुलिस पूछताछ में आरिफ के अत्याचार की वो सच्चाई सामने आ रही है जिससे पता चलता है की आयशा ने जिंदगी की बजाय मौत को गले क्यों लगाया।


पूछताछ में पता चला है की आरिफ कई बार आयशा की बुरी तरह पिटाई करता था। उसने एक बार आयशा को इतनी बुरी तरह पीटा था कि आयशा की आंखों से खून बहने लगा था। आरिफ आयशा की मौजूदगी में ही अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल भी करता था।

बताया जा रहा है कि आरिफ का शादी के बाद भी किसी लड़की से अफेयर था, जो राजस्थान की रहने वाली थी।

आरिफ अपनी प्रेमिका पर काफी पैसे लुटाता और आयशा व उनके पिता से रुपयों की मांग करता। इस सब के चलते आयशा बुरी तरह तनाव में आ गई थी। बेइंतहा डिप्रेशन के चलते कुछ समय पहले आयशा के गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई थी। प्रेग्नेंसी के दौरान आरिफ के बर्ताव से आयशा टूट गई थी। वह डिप्रेशन में आ गई थी। गर्भ में ही उसके बच्चे की मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक आरिफ का मकान अच्छे-खासे पॉश एरिया में है। परिवार के पास 4 दुकानें भी हैं, जो किराए पर दी गई हैं। लेकिन इसके बावजूद आरिफ और उसका परिवार आयशा पर दहेज के लिए दबाव डाल रहा था। आरिफ और उसके पिता बाबू खान एक माइनिंग फैक्ट्री में काम करते हैं। दोनों को अच्छी सैलरी मिलती है। इसके अलावा चारों दुकानों से हर महीने लगभग 50 हजार रुपए किराया आता है। आयशा के पिता लियाकत अली जो की टेलरिंग का काम करते हैं उन्होंने भी डेढ़ लाख रुपए आरिफ को दे दिए थे।

पुलिस के मुताबिक आरिफ पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। ज्यादातर सवालों पर वह चुप्पी साधे रहता है। 23 साल की आयशा की शादी राजस्थान के जालौर के रहने वाले आरिफ से 2018 में हुई थी। आयशा ने बीते शनिवार को साबरमती नदी में कूदकर सुसाइड कर लिया था। सुसाइड से पहले उसने एक वीडियो बनाकर आरिफ को भेजा था। आयशा के सुसाइड के बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो आरिफ घर से फरार हो गया।

गुजरात पुलिस जालौर में उसके घर पहुंची तो परिवार वालों ने बताया था कि वह एक शादी में गया था और वहीं से कहीं चला गया है। इसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरिफ को सोमवार रात पाली से गिरफ्तार किया गया था। जब पुलिस ने आरिफ को पकड़ा, तो उसने पुलिस के साथ चलना शुरू कर दिया जैसे कि कुछ हुआ ही न हो। उसके चेहरे पर आयशा की मौत का कोई गम नहीं था।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां