वायरल न्यूज़ बिहार : सादी के कुछ ही दिनों बाद भांजे के साथ फ़रार हो गई नई नवेली दुल्हन, कुछ हुआ था ऐसा कांड

Ticker

6/recent/ticker-posts

वायरल न्यूज़ बिहार : सादी के कुछ ही दिनों बाद भांजे के साथ फ़रार हो गई नई नवेली दुल्हन, कुछ हुआ था ऐसा कांड

आमतौर पर मामी भांजे का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला शादी के कुछ ही दिनों बाद अपने भांजे के साथ फरार हो गई. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. युवती थावे थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, जिसकी पिछले ही महीने राकेश शर्मा नाम के युवक के साथ बड़े ही धूमधाम से शादी हुई थी.


मामले की जांच कर रहे बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मांझा थाने के सुरवनिया गांव के रहने वाले राकेश शर्मा की पिछले महीने 22 फरवरी को शादी हुई थी. युवती थावे थाना क्षेत्र की रहने वाली है.

शादी के कुछ ही दिनों के भीतर दुल्हन को अपने भांजे से प्यार हो गया. जिसके बाद वह अपने सभी रिश्तों को तोड़ते हुए नई दुनिया बसाने के लिए भांजे के साथ फरार हो गई.

महिला टीचर ने नाबालिग छात्र से जबरन रचाई शादी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

शादी के बाद राकेश अपनी पत्नी के साथ नई जिंदगी के सपने बुन ही रहा था. हालांकि, राकेश की जिंदगी में शायद कुछ ही लिखा हुआ था. शादी के एक हफ्ते बाद दुल्हन की जिंदगी में भांजा आ गया. आरोप है कि राकेश की अनुपस्थिति में बरौली का रहने वाला भांजा अपने कुछ साथियों के साथ अपनी मामी से मिलने आता था. इसी दौरान मामी भांजे की आंखें चार हो गईं एक दिन मौका पाकर दोनों फरार हो गए.

मांझा के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत दुबे ने गुरुवार को बताया कि राकेश शर्मा के बयान पर अपहरण की एक प्राथमिकी मंगलवार को दर्ज की गई है. इस मामले में पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि महिला की तलाश में छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि यह मामला पूरी तरह प्रेम प्रसंग का है.

HIGHLIGHTS

  • बिहार के गोपालगंज का है पूरा मामला
  • शादी के कुछ ही दिन बाद भांजे के साथ फरार हुई युवती
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां