PUBG Mobile India : जल्द आ रहा PUBG Mobile India का ट्रेलर, जानें कब लॉन्च होगा यह गेम ,और ख़बर

Ticker

6/recent/ticker-posts

PUBG Mobile India : जल्द आ रहा PUBG Mobile India का ट्रेलर, जानें कब लॉन्च होगा यह गेम ,और ख़बर



PUBG Mobile India Launch Soon: जल्द आ रहा PUBG Mobile India का ट्रेलर, जानें कब लॉन्च होगा यह गेम

PUBG Mobile India Trailer Launch: PUBG Mobile की इंडिया में जल्द वापसी होने वाली है. इस बार PUBG Mobile India नाम से आने वाले इस गेम का इंतजार कर रहे फैंस को कंपनी ने एक और गुड न्यूज दी है.


PUBG Mobile India Trailer Launch: PUBG Mobile की इंडिया में जल्द वापसी होने वाली है. इस बार PUBG Mobile India नाम से आने वाले इस गेम का इंतजार कर रहे फैंस को कंपनी ने एक और गुड न्यूज दी है (PUBG Latest Update). पबजी कॉर्पोरेशन ने घोषणा की है कि वह PUBG Mobile India के ट्रेलर के साथ तैयार है. इसका मतलब कंपनी जल्द इस गेम का ट्रेलर लॉन्च करने वाली है. उम्मीद है कि कंपनी ट्रेलर में इस गेम की लॉन्च तारीख (PUBG Mobile India Launch Date) की भी घोषणा कर सकती है. 

पबजी कॉर्पोरेशन भारत में वापसी की घोषणा के बाद से इसके कई टीजर जारी कर चुका है. साथ ही गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू है. वहीं, अब कंपनी इसका ट्रेलर लेकर आ रही है. इनसे संकेत मिलते हैं कि PUBG Mobile India को जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. 

Inside Sport की रिपोर्ट के अनुसार, ऐंड्रॉयड और iOS के लिए पबजी मोबाइल इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. हालांकि, यह रजिस्ट्रेशन अभी सिर्फ Tap Tap गेम शेयरिंग कम्यूनिटी के यूजर्स के लिए शुरू हुआ है. ऐप को पहले ही तीन लाख से ज्यादा यूजर्स ने रजिस्टर्ड कर लिया है. फिलहाल इसे 10 में से 9.8 रेट किया गया है. हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि पबजी मोबाइल इंडिया के प्री-रजिस्ट्रेशन का पेज आधिकारिक है या नहीं. इसके चलते गेमर्स में प्री-रजिस्ट्रेशन को लेकर कन्फ्यूजन भी बना हुआ है. 

पबजी मोबाइल इंडिया के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर गेम से जुड़े कई टीजर पोस्ट किए गए हैं. इनमें 'कमिंग सून' लिखा गया है, जिससे संकेत मिलते है कि इस गेम को जल्द पेश किया जाएगा. टैप-टैप गेम की लिस्टिंग में भी कहा गया है कि यह गेम इंग्लिश और हिंदी, दोनों भाषाओं में आएगा.

हालांकि, PUBG ने अभी इस गेम की लॉन्च डेट या रजिस्ट्रेशन की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. पबजी की इंडिया में वापसी (PUBG Mobile Unban in india) को लेकर अभी भारत सरकार के आधिकारिक रुख की भी जानकारी सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि इसी के चलते पबजी कॉर्पोरेशन अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं कर रहा है.

2 सितंबर को लगा था बैनबBhiता दें कि केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा का हवाला देते हुए 2 सितंबर को देश में PUBG Mobile समेत 118 चाइनीज मोबाइल ऐप्‍स पर बैन लगाया था. सरकार को ऐसी रिपोर्ट मिली थी कि ऐंड्रॉयड और iOS प्लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध ये मोबाइल ऐप यूजर्स का डेटा चोरी कर रहे हैं और यह डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर पर अवैध रूप से पहुंचा रहे हैं. अब फैंस को PUBG Mobile India नाम से आने वाले गेम का इंतजार है.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां