जम्मू कश्मीर में 4 पाकिस्तानी आतंकी ढेर ,ट्रक में गोली बारूद लेकर जा रहे थे, श्रीनगर , और ख़बर

Ticker

6/recent/ticker-posts

जम्मू कश्मीर में 4 पाकिस्तानी आतंकी ढेर ,ट्रक में गोली बारूद लेकर जा रहे थे, श्रीनगर , और ख़बर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर को दहलाने की साजिश करने वाले जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकी मारे गए हैं। चारों आतंकी पाकिस्तान के थे और ट्रक में गोला-बारूद लेकर जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे। सुरक्षाबलों ने नगरोटा स्थित बन टोल प्लाजा पर उन्हें रोका और सरेंडर करने के लिए कहा। आतंकियों ने हमला कर दिया। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में ट्रक को ही उड़ा दिया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

जम्मू-श्रीनगर हाइवे को बंद कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सुबह 5 बजे से गोलाबारी शुरू हो गई, जो 7 बजे के बाद तक रुक-रुककर होती रही। जम्मू पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने नगरोटा इलाके में बन टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं।

वे एक वाहन में छिपे हुए थे। इस ट्रक में विस्फोटकों के अलावा अनाज की बोरियां भी थीं। मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने चारों आतंकवादियों को मार गिराया है। ब्लास्ट में आतंकियों की एके-47 राइफलें जल गईं। इससे पहले आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड फेंका, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। इस साल जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर यह दूसरा एनकाउंटर है। सुरक्षाबलों ने 31 जनवरी को 3 आतंकियों को मार गिराया था। वे भी इसी तरह एक ट्रक के अंदर छिपे हुए थे।

दिल्ली में जैश के दो आतंकी पकड़े गए थे
दिल्ली में पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार रात दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था। दोनों के पास से कुछ अहम दस्तावेज और विस्फोटक बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए हैं। ये जम्मू-कश्मीर के बारामूला और कुपवाड़ा के रहने वाले हैं। वॉट्सऐप ग्रुप पर पाकिस्तान से बात होती थी।

दिल्ली में मास्क नहीं पहनने वालों को देना होगा 2000 रुपए जुर्माना, कोरोना मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी के बाद सरकार का फैसला

राहुल गांधी ने ट्वीट किया 'मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड', देखें

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती आज: पीएम मोदी राहुल गाँधी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

सुशांत केस की फेक न्यूज चलाकर बिहार के यूट्यूबर ने 4 महीने में 15 लाख रुपए कमाए, आरोपी ने अक्षय की भी फर्जी खबरें चलाईं

बिहार के शिक्षा मंत्री को नहीं आता राष्ट्रगान? आरजेडी ने शेयर किया मंत्री मेवालाल का वीडियो

अब सीबीआई जांच के लिए राज्य की सहमति होगी जरूरी: सुप्रीम कोर्ट

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां