pok में भारतीये सेना का करवाई ,10 दिनों में 8 आतंकी लॉन्च पेड किया तबाह

Ticker

6/recent/ticker-posts

pok में भारतीये सेना का करवाई ,10 दिनों में 8 आतंकी लॉन्च पेड किया तबाह

नई दिल्ली: भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के अंदर पिछले 10 दिन में 8 जगहों को निशाना बनाया था। भारतीय सेना द्वारा आतंकवादियों के लॉन्चपैड पर यह हमला किया गया। पाकिस्तानी सेना की ओर से कश्मीर में अधिक से अधिक संख्या में आतंकवादियों को भेजने की लगातर कोशिश की जा रही है। जिसका भारतीय सेना द्वारा लगातार जवाब दिया जा रहा है। यह कार्रवाई भी इस कड़ी में की गई है।

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के उद्देश्य से वैश्विक आतंकवाद रोधी FATF द्वारा जांच से बचने और एक ही समय में आतंक का समर्थन करने के बीच एक अच्छा संतुलन का प्रबंधन करने की कोशिश कर रहा है।

पाकिस्तान सेना पिछले कुछ हफ्तों में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए भारी आर्टिलरी गन से अंधाधुंध गोलीबारी का सहारा लेकर नियंत्रण रेखा एलओसी) के भारतीय हिस्से पर नागरिकों को आक्रामक तरीके से निशाना बना रही है।

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार इस साल 2019 में 18 की तुलना में 21 निर्दोष नागरिकों ने पाकिस्तानी गोलीबारी में अपनी जान गंवाई है। सूत्रों ने कहा कि भारतीय सेना द्वारा खुफिया जानकारी के आधार पर पिन प्वाइंट हमले किए जा रहे है। इन हमलों में ज्यादातर पाकिस्तानी और विदेशी आतंकवादियों को निशाना बनाया गया है

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां