योगी जी का वीडियो हुआ वायरल , रुके ग लव जिहाद नहीं तो राम नाम सत्य कर दूंगा , expr:class='data:blog.pageType'>

Ticker

6/recent/ticker-posts

योगी जी का वीडियो हुआ वायरल , रुके ग लव जिहाद नहीं तो राम नाम सत्य कर दूंगा ,

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को यूपी विधानसभा के उपचुनाव के प्रचार अभियान के दौरान एक रैली में कहा है कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा है कि शादी के लिए धर्म परिवर्तन जरूरी नहीं है. सरकार सख्‍ती से लव जिहाद रोकेगी. सीएम योगी ने कहा, नाम छिपाकरके, जो लोग हमारी बेटियों की इज्‍जत के साथ खिलवाड़ करते हैं. उनको मेरी पहले से चेतावनी.. अगर वे सुधरे नहीं तो रामनाम सत्‍य की यात्रा अब निकले वाली है.


वीडियो में सीएम योगी ने कहा, ' जो कहा था, वो करके दिखाया है और ये भी कहने के लिए आए हैं कल इलाबाद हाईकोर्ट ने एक आदेश दिया है, शादी- विवाह के लिए धर्मपरिवर्तन आश्‍वयक नहीं.

सीएम योगी ने कहा, नहीं किया जाना चाहिए. इसको मान्‍यता नहीं मिलना चाहिए और इसलिए सरकार भी निर्णय ले रही है कि हम लव जिहाद को सख्‍ती को रोकने का कार्य करेंगे. एक प्रभावी कानून बनाएंगे.

सीएम योगी ने कहा, ' छद्मवेश में, चोरी छिपे, नाम छिपाकरके, स्‍वरूप छिपाकरके जो लोग हमारी बेटियों की इज्‍जत के साथ खिलवाड़ करते हैं. उनको मेरी पहले से चेतावनी.. अगर वे सुधरे नहीं तो रामनाम सत्‍य की यात्रा अब निकले वाली है.'

मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा, भाईयो- बहनों हम लोग मिशन शक्ति के कार्यक्रम को इसीलिए चला रहे हैं. मिशन शक्ति के कार्यक्रम का मतलब ही है कि हम हर बहन, हर बेटी को सुरक्षा की गारंटी देंगे. लेकिन उस सब के बावजूद अगर किसी ने दुस्‍साहस किया तो ऑपरेशन शक्ति तैयार है. ऑपरेश शक्ति का यही उद्देश्‍य है कि हम हर हाल में उनकी सुरक्षा करेंगे. बहन और बेटियों के सम्‍मान की रक्षा करेंगे और इसी दृष्‍ट‍ि के साथ हम ऑपरेशन शक्ति के इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाने के साथ आगे चल रहे हैं. न्‍यायालय के निर्देश का भी पालन होगा और बहन बेटियों का भी सम्‍मान होगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ