Ticker

6/recent/ticker-posts

IPL 2020 KKR VS CSK : धोनी ने रच दिया इतिहास ,जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK, Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR, Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मैच के दौरान ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

ड्वेन ब्रावो गेंदबाजी कर रहे थे, इस दौरान धोनी एक विकेटकीपिंग ग्लव से ही विकेटकीपिंग कर रहे थे। केकेआर के बल्लेबाज शिवम मावी ने ब्रावो की गेंद पर ऐसा शॉट खेला, कि गेंद बल्ले बाहरी किनारा लेकर विकेट के पीछे गई।


धोनी ने एक ही ग्लव से जिस तरह से यह कैच लपका, हर कोई बस देखता ही रह गया। धोनी ने दाएं तरफ फुल लेंथ डाइव लगाई, गेंद उनके हाथ से फिसली भी, लेकिन धोनी ने कैच ड्रॉप नहीं होने दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। फैन्स का मानना है कि धोनी के लिए उम्र महज एक आंकड़ा है, हालांकि बल्ले से धोनी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 12 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए। केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 167 पर ऑलआउट हो गई, जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी।


केकेआर की ओर से इस मैच में पारी का आगाज राहुल त्रिपाठी ने शुभमन गिल के साथ किया था। त्रिपाठी ने 51 गेंद पर 81 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। सीएसके की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन, जबकि सैम कुर्रन, शार्दुल ठाकुर और कर्ण शर्मा ने दो-दो विकेट लिए। सीएसके को 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। सीएसके की ओर से सबसे ज्यादा रन शेन वॉटसन ने बनाए, जो 40 गेंद पर 50 रन बनाकर आउट हुए। केकेआर की ओर से शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ने एक-एक विकेट लिया।

Post a Comment

0 Comments