Ticker

6/recent/ticker-posts

IPL 2020 CSK VS SRH : आज हैदराबाद देगा चेन्नई को तकर , क्या होगा माही का नीति

आज आईपीएल के 13वें सीजन में 29वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स का होगा। आज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके हैदराबाद के साथ खेलते हुए अपने लय में वापस आना चाहेगी तो वहीं हैदराबाद भी यह मुकाबला जीत अपना प्वाइंट बढ़ा टॉप-4 में पहुचना चाहेगी। बता दें कि यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मौजूदा समय में सीएसके लिए प्लेऑफ में जगह बनाना एक बड़ी चुनौती है क्योंकी इस सीजन टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है और अब तक टीम 7 में से 5 मैच हार चुकी है।

ऐसा बहुत कम ही देखा जाता है कि सीएसके का प्रदर्शन इतना खराब रहा है। वहीं यह सीजन कप्तान एमएस धोनी के लिए भी काफी चुनौतियों भरा रहा है और टीम के साथ-साथ उनका खुद का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा है।

आपको बता दें कि अब तक के प्रदर्शन के लिहाज से माना जा रहा है कि शायद ही इस सीजन सीएसके प्लेऑफ में अपना जगह पक्का कर पाएगी। आईपीएल के इतिहास में ऐसा कभी नही हुआ है कि सीएसके खेली हो और प्लेऑफ में नही पहुंची हो। हालांकी सीएसके फैंस को अब भी उम्मीद है कि धौनी की करिश्माई कप्तानी टीम को इस सीजन प्लेऑफ में पहुंचा देगी। हालांकी चेन्नई को हैदराबाद को मात देने के लिए बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत होगी।

हैदराबाद की टीम आईपीएल में सबसे मजबूत गेदबाजी क्रम के लिए जानी जाती है। इस सीजन हैदराबाद की गेंदबाजी आक्रमण में टी नटराजन, संदीप शर्मा गेंदबाज शामिल जो कि इस समय बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। इन दोनों ने अब तक भुवनेश्वर कुमार के टीम से बाहर होने के बाद काफी अच्छा काम किया है। इसके अलावा इस टीम में राशिद खान जैसा टॉप क्लाश स्पिनर भी शामिल है। वहीं बल्लेबाजी में कप्तान डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो और पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले मनीष पांड्ये शानदार फॉर्म में है।

Post a Comment

0 Comments