Ticker

6/recent/ticker-posts

शारुख खान छिड़का धोनी के ज़ख्मो पे नमक : मैच के बाद बोले राहुल नाम सुना होगा ,

दुबई. आईपीएल (IPL 2020) में भले ही स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी न हो, लेकिन टीम के मालिक अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने पहुंचे हुए हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के हर मैच में प्रिटी जिंटा ऐसा कर रही हैं तो कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मैच देखने के लिए बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी यूएई में ही मौजूद हैं. बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच हुआ, जिसमें शाहरुख की टीम ने 10 रन से बाजी मारी.


राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंदों पर ठोके 81 रन 
इस मैच में कोलकाता की जीत के हीरो ओपनर राहुल त्रिपाठी रहे (Rahul Tripathi), जिन्होंने 51 गेंदों पर 81 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके ओर 3 छक्के भी निकले. ऐसे में जबकि शाहरुख खान स्टेडियम में मौजूद हों और उनके प्रशंसकों का मनोरंजन न हो, भला ऐसा कैसे हो सकता है. इस मैच के बाद भी जब प्रेजेंटेशन सेरेमनी में हर्षा भोगले राहुल त्रिपाठी से बात कर रहे थे तो शाहरुख ने अपनी फिल्म का सबसे फेमस डायलॉग बोलने में जरा भी देर नहीं लगाई. एक तरह से धोनी की टीम को किंग खान का इशारा भी था कि कैसे राहुल ने चेन्नई के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी.

स्टैंड से चिल्लाए शाहरुख खान और बोले. 
दरअसल, हर्षा भोगले ने राहुल त्रिपाठी से पूछा कि शाहरुख आपको प्यार भेज रहे हैं, ये खराब शाम नहीं है. कैसा लग रहा है. इस पर कोलकाता के इस खिलाड़ी ने कहा, ये सपना सच होने जैसा है, इसी बीच स्टैंड से चिल्लाकर शाहरुख खान ने अपना फेमस डायलॉग बोला, राहुल.नाम तो सुना होगा. इसे सुनते ही राहुल त्रिपाठी बेसाख्ता हंसने लगे और हर्षा भोगले भी अपनी हंसी नहीं रोक सके.

10 रन से जीता कोलकाता 
बता दें कि इस मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते 167 रनों का स्कोर खड़ा किया. इसमें राहुल त्रिपाठी का योगदान बेहद अहम रहा. इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार भी मिला. चेन्नई की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी. कोलकाता की ये पांच मैचों में तीसरी जीत रही, जबकि चेन्नई की टीम छह मैचों में अपना चौथा मुकाबला हारी.

Post a Comment

0 Comments