Ticker

6/recent/ticker-posts

बहुत बड़ी खबर : सलमान खान जायेंगे जेल , कोर्ट ने कह दिया बहुत बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुसीबतें एक बार फिर बढ़ गई हैं। मामला कांकाणी हिरण के शिकार से जुड़ा है। राजस्थान के जोधपुर की जिला अदालत ने सलमान खान को 28 सितंबर को पेश होने के लिए कहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस संबंध में जिला जज द्वारा सोमवार को भी आदेश जारी किए गए थे। जज ने आदेश जारी करने से पहले मामले की सुनवाई की। कोर्ट में इस मामले की सुनवाई करते हुए सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत कोर्ट में पेश हुए।

गौरतलब है कि सलमान खान और सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह, जो उनके साथ फिल्म हम साथ साथ हैं में काम कर रहे थे, 1988 में कांकाणी गांव में एक काले हिरण के शिकार का आरोप लगाया गया था।

यह मामला तब से चल रहा है।

बाकी कलाकारों को अदालत ने राहत दी थी लेकिन सलमान को अभी भी अदालत में पेश होना है और सुनवाई के समय अदालत में उपस्थित रहना है। याद दिला दें कि 5 अप्रैल 2018 को जोधपुर कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी ठहराया था। उन्हें पांच साल की सजा भी हुई थी। सलमान पर 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था।

मालूम हो कि सलमान ने निचली अदालत के फैसले के खिलाफ जिला एवं सत्र न्यायालय में अपील की थी। जिसके बाद 7 अप्रैल को जिला और सत्र न्यायालय ने सलमान के खिलाफ ट्रायल कोर्ट की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें शर्तों के साथ जमानत दे दी। उसके बाद सलमान के एडवोकेट ने उनकी जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिस पर अभी सुनवाई चल रही है।

फिलहाल सलमान खान अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के लिए सुर्खियों में हैं। प्रभुदेवा इस फिल्म को बना रहे हैं और सलमान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार इस फिल्म में काम कर रहे हैं।


जिन्ना कौन था ।।हिंदुस्तान , पाकिस्तन करने में किसका हाथ 

Post a Comment

0 Comments