Ticker

6/recent/ticker-posts

पटना: बिहार पुलिस कैंप में फायरिंग , महिला औऱ पुरूष कॉन्स्टेबल ने खुद को मारी गोली , क्या है सच्चाई ,

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है जहां बिहार मिलिट्री पुलिस यानी बीएमपी के (BMP, Patna) कैंपस में एक महिला और पुरुष कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ली है. घटना पटना स्थित बीएमपी वन के कैंपस की है, जहां मंगलवार की सुबह गोलीबारी (Firing) की घटना हुई. एक साथ दो कांस्टेबल द्वारा खुद को गोली मारे जाने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

मामले की जानकारी देते हुए पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने भी इस घटना की पुष्टि की है. एसएसपी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारियों को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है, इसके साथ ही एफएसएल टीम की भी सूचना दी गई है.

इस घटना के बाद से पूरे कैंपस में अफरा-तफरी का माहौल कायम है. पुरुष और महिला कॉन्स्टेबल ने खुद को किन कारणों से गोली मारी है, इसका पता नहीं चल सका है. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

जाँच में जुटी पुलिस, अधिकारी मौके पर

पता लगाया जा रहा है कि महिला और पुरुष कांस्टेबल ने खुद को इस कारण गोली मारी। इस बारे में साथी पुलिसकर्मियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं दोनों पुलिसकर्मियों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए गए है। उनके ख़ुदकुशी करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।


भारतीय सैनिक और चीनी सेना के बीच हुआ 

https://www.viralhindustannews.info/2020/08/indian-army.html

Post a Comment

0 Comments