Akshay kumar FAU-G GAME : PUBG के तकर में अक्षय ला रहे है , एक्शन गेम फौज टीज़र रिलीज हुआ , क्या है सचाई , expr:class='data:blog.pageType'>

Ticker

6/recent/ticker-posts

Akshay kumar FAU-G GAME : PUBG के तकर में अक्षय ला रहे है , एक्शन गेम फौज टीज़र रिलीज हुआ , क्या है सचाई ,

भारत में बच्चों के लोकप्रिय गेम PUBG को बैन कर दिया गया है. इस चीनी खेल को लेकर बच्चों में जबरदस्त क्रेज था और अब इसका तोड़ लेकर अक्षय कुमार आए हैं. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर PUBG की टक्कर में उतारे गए गेम FAU-G को पेश किया है.

ब्रेकिंग न्यूज़।।

इस गेम की खास बात यह है कि गेम से होने वाली कमाई का एक हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा. इस ट्रस्ट को गृह मंत्रालय ने गठित किया है.






FAU-G गेम के बारे में जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ''पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम FAU-G पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है.


मनोरंजन के अलावा प्लेयर्स इसके जरिये सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जान सकेंगे. इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा.''


मोदी सरकार ने PUBG को बैन किया


59 चीनी मोबाइल एप पर प्रतिबंध लगाने के बाद मोदी सरकार ने अन्य 118 और मोबाइल एप पर प्रतिबंध लगाने का एलान किया है. इनमें से ज़्यादातर चीनी मोबाइल एप्स हैं. सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय से जारी आदेश में जिन एप पर प्रतिबंध लगाया गया है, उनमें लोकप्रिय ऑनलाइन गेमिंग एप पबजी भी शामिल है.


पबजी और लूडो पर लगा प्रतिबंध
जिन 118 मोबाइल एप पर प्रतिबंध लगाया गया है उनमें पबजी के अलावा एक और बेहद लोकप्रिय मोबाइल एप लूडो भी शामिल है. इसके अलावा कैरम और शतरंज के कई चर्चित मोबाइल एप पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक़ जो मोबाइल एप बैन किए गए हैं, उनमें कई ऐसे भी एप हैं, जो पिछली बार तो बैन किए गए थे, लेकिन उस नाम से मिलता जुलता वर्जन ऑनलाइन चल रहा था.


   बिहार विधानसभा ।।

https://www.viralhindustannews.info/2020/09/29.html

    

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ