Ticker

6/recent/ticker-posts

viral updates : जम्मू कश्मीर में आतंकियो से लोहा लेते हुए , बिहार के दो जवान सहिद हो गए और ख़बर ये भी आ रहा ,

बारामूला के खेरारी में आतंकवादी संगठन से मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बंकर पर गोलीबारी की जिसमें अर्धसैनिक बल का एक अधिकारी घायल हो गया।


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में निहामा में सीआरपीएफ की 18वीं बटालियन के बंकर पर आतंकवादियों ने रात करीब 8ः45 बजे गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि गोलीबारी में बल के एक सहायक उपनिरीक्षक घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि घटना के विस्तृत ब्योरे की प्रतीक्षा है।


सीआरपीएफ ने अंत तक लिया लोहा , तीन आतंकी को मार गिराया

 जहानाबाद के वीर पुत्र थे लवकुश शर्मा व रोहतास के खुर्शीद खान

पटना ( अ सं ) । कोरोना को लेकर लॉकडाउन जैसे -जैसे समाप्त हो रही हैं वैसे -वैसे जम्मू -कश्मीर की हालत खराब होते जा रही हैं । सोमवार को बरामूला के खेरारी में आतंकवादी संगठन के साथ हुये मुठभेड़ में बिहार के दो लाल, सीआरपीएफ जवान लवकुश शर्मा व खुर्शीद खान सहित शहीद हुये हैं । वहीं मुठभेड़ में सीआरपीएफ के वीर जवानों ने 3 आतंकी को भी मुठभेड़ में मार गिराया हैं दोनों वीर जवान गोली लगने के बाद भी आतंकवादियों से अंत तक लोहा लेते रहे और आखिरकार 3 आतंकवादियों को मार गिराया ।


शहीद हुये सीआरपीएफ जवान लवकुश शर्मा जहानाबाद जिले के अइरा गांव के निवासी थे वहीं खुर्शीद खान रोहतास जिले के भोसाहीकलां के निवासी हैं । शहीद हुये दोनों जवानों के बारे में बताया जाता है की शुरू से ही दोनों ने देशभक्ति का जज्बा था। सीआरपीएफ मुख्यालय ने शहीद वीर जवानों के परिजनों को सूचना दे दी हैं ।

Post a Comment

0 Comments