Ticker

6/recent/ticker-posts

Live Updates: अनिल देशमुख ने किया कोर्ट के फैसले का स्वागत, अब सीबीआई जांच करेगी पूरा मामला

उच्चतम न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में पटना में दर्ज प्राथमिकी की जांच सीबीआई से कराने की बिहार सरकार की सिफारिश को बुधवार को सही ठहराया। यह प्राथमिकी राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने दर्ज कराई थी।
न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की एकल पीठ ने अपने फैसले में कहा कि बिहार सरकार इस मामले को जांच के लिए सीबीआई को हस्तांतरित करने में सक्षम थी। उन्होंने कहा कि राजपूत के पिता की शिकायत पर बिहार पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करना सही था और इसे सीबीआई को सौंपना विधिसम्मत था।


सुप्रीम कोर्ट ने अपना आदेश दे दिया है- देवेंद्र फडनवीस
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने अपना आदेश दे दिया है। अब राज्य सरकार को आत्म मंथन करना चाहिए कि वह जनता की भावनाओं से क्यों खेलती है।
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने कहा कि केवल मैं और मेरी बेटी ही परिवार के हैं और हमने वरुण सिंह को वकील बनाया है। उनके माध्यम से ही वरिष्ठ वकील विकास सिंह परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इसके अलावा किसी का भी बयान आधिकारिक नहीं होगा।


सुप्रीम कोर्ट भगवान का मंदिर है- सुशांत की भाभी नूतन सिंह
सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट भगवान का मंदिर है। भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं। सच को कोई पराजित नहीं कर सकता। हम आज के फैसले का स्वागत करते हैं।


मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने की गृहमंत्री से मुलाकात
मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने गृहमंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की है। इससे पहले वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मिल चुके हैं।

कानून से ऊपर कोई नहीं है- शिवसेना नेता संजय राउत
वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र न्याय और सच्चाई के लिए लड़ने में हमेशा आगे रहा है। राउत ने आरोप लगाया कि नेताओं ने मुंबई पुलिस का नाम खराब किया। उन्होंने कहा, 'मुंबई पुलिस की सत्यनिष्ठा पर संदेह करना 'साजिश' थी।' हालांकि इसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा, 'कानून से ऊपर कोई नहीं है। उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद इस पर राजनीतिक टिप्पणी करना उचित नहीं है।'

Post a Comment

0 Comments