Ticker

6/recent/ticker-posts

sadak 2 : आलिया को लोगों ने बना दिया कालिया अब तक भारत में का सबसे ज्यादा dislike होने वला फ़िल्म ट्रेलर ,

मुंबई। महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज हुआ। रिलीज होने के बाद से ही लोग इसके ट्रेलर को डिसलाइक कर रहे हैं। यहां तक कि इस फिल्म के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग फिल्म के ट्रेलर का जमकर विरोध कर रहे हैं। दरअसल, लोगों की इस फिल्म से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही लोग नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया पर भड़के हुए हैं। शायद इसी बात का असर फिल्म के ट्रेलर की नाराजगी के रूप में सामने आया है।
बता दें कि 'सड़क 2' के ट्रेलर को सिर्फ 24 घंटे में 5.7 मिलियन (57 लाख) डिसलाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस ट्रेलर को पसंद करने वाले लोगों की संख्या महज 314k (3.14 लाख) है। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेडिंग कर रहा है।

बता दें कि 'सड़क 2' के ट्रेलर को सिर्फ 24 घंटे में 5.7 मिलियन (57 लाख) डिसलाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस ट्रेलर को पसंद करने वाले लोगों की संख्या महज 314k (3.14 लाख) है। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेडिंग कर रहा है।

24 घंटे के भीतर किसी भी वीडियो को पसंद और नापसंद किए जाने का अनुपात देखें तो सड़क 2 के ट्रेलर को पसंद करने वाले लोगों की तुलना में नापसंद करने वाले लोगों की संख्या 18 गुना से भी ज्यादा है।

सड़क 2 का ट्रेलर अब तक किसी भी फिल्म का सबसे ज्यादा डिसलाइक किया जाने वाला ट्रेलर बन चुका है। 24 घंटे में 57 लाख से ज्यादा डिसलाइक्स मिलने की वजह से यह अब तक सबसे ज्यादा डिसलाइक किए जाने वाले टॉप-15 यूट्यूब वीडियो में शामिल हो चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही महेश भट्ट के वायरल वीडियो और फोटोज से लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है। इतने अधिक डिसलाइक्स मिलना किसी भी फिल्म के लिहाज से अच्छी बात नहीं है। फिल्म 27 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिकाओं में हैं। ये सभी स्टार फिल्म इंडस्ट्री के फैमिली बैकग्राउंड वाले हैं। आलिया भट्ट और पूजा इस फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं, तो खुद महेश भट्ट और फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट आपस में भाई हैं।

भट्ट ब्रदर्स के पिता नानाभाई भट्ट अपने जमाने के बड़े सिनेमाटोग्राफर में से एक थे। वहीं संजय दत्त सुनील दत्त और नरगिस दत्त के बेटे हैं, तो आदित्य रॉय कपूर जाने-माने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई और विद्या बालन के देवर हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अमेरिका में रहने वाले उनके जीजा विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर नेपोमीटर लॉन्च किया था। नेपोमीटर के जरिए नेपोटिज्म वाली फिल्मों को न देखने की अपील की गई थी।

नेपोमीटर के जरिए फिल्म 'सड़क 2' को नेपोटिज्म के पैमाने पर 98% नेपोटिस्टिक फिल्म माना गया था।


ब्रेकिंग ख़बर,,
इसके अलावा, सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट के कथित संबंधों को लेकर भी नेटीजन परेशान हैं। रिया पर दिवंगत अभिनेता के पिता के.के.सिंह ने एक प्राथमिकी में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाए हैं।

'सड़क 2' के ट्रेलर को फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसे 66 हजार लोगों ने पसंद किया और 748 हजार लोगों ने नापसंदगी जाहिर की। इसी तरह, जिस प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर इस फिल्म का प्रीमियर होना है, उसके यूट्यूब चैनल पर लाइक के आंकड़े 29 हजार और डिस्लाइक के आंकड़े 144 हजार थे।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के प्रशंसक पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर सक्रिय रूप से अभियान चला रहे हैं और सभी से 'सड़क 2' का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं।

इसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी आईं। एक उपयोगकर्ता ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा, "ट्रेलर आउट हो गया है .. इसे केवल एक डिस्लाइक न दें, बल्कि इसे सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बनाएं ..।"
वहीं सुशांत के एक प्रशंसक ने लिखा, "'सड़क 2' का ट्रेलर आ गया है। संजय दत्त जी हमें क्षमा करें। हम जानते हैं कि आप इस समय किस दर्द से गुजर रहे हैं, लेकिन कृपया समझें, हम महेश भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों की फिल्में देखना पसंद नहीं कर सकते। सुशांत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता की हत्या में उनका हाथ है और हम भारतीय यह बर्दाश्त नहीं कर सकते।

Banglore से बहुत बड़ा ख़बर आ रहा है ।।देखे लिंक पे क्लिक कर ।।

सुशांत सिंह केस ब्रेकिंग न्यूज़ ।।

Post a Comment

0 Comments