Ticker

6/recent/ticker-posts

सड़क 2 : महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' 28 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ की जाएगी , पब्लिक dislike करने के लिए इंतज़ार कर रही है ।

महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' 28 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ की जाएगी।
संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग मूवी 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 1991 की हिट फिल्म 'सड़क' का दूसरा पार्ट है, जिसमें आगे की कहानी दिखाई गई है, जो सस्पेंस से भरी हुई है। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस मूवी का ट्रेलर दर्शकों को पसंद नही आ रहीं है ।।
'सड़क 2' के ट्रेलर में पहले पार्ट की कहानी को आगे बढ़ाया गया है। इस पार्ट में दर्शकों को बदला और सस्पेंस दिखाई देगा। संजय दत्त, पूजा भट्ट की याद में अपनी जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन आलिया अपने प्रेमी के साथ कातिल को खोज रही हैं।

सड़क 2 में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के अलावा पूजा भट्ट, जिस्सु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद नजर आएंगे।
फिल्म का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर होगा। ये फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने को तैयार है। आलिया ने जुन में कहा था, "फिल्म में अलग-अलग प्रेम कहानियां हैं और इसमें थोड़ा थ्रील भी है। खलनायक को बहुत अलग तरीके से दिखाया गया है, जो बिल्कुल अलग है, और अनएक्सपेक्टेड है।"

आपको बता दे कि ट्रेलर जब आया था ।। तब सिर्फ दिस्लिके ही मिला था । फ़िल्म भी दिस्लिके में गिनती हो ग ।
  और लोगो ने हॉटस्टार के किलाफ बोलना भी सुरु कर दिया है ।।
   अब hotstar बैंड ना हो जाय।।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां