Ticker

6/recent/ticker-posts

viral update : लोग कहत रहे कि ओहिजा गरीबी बा,कोरोना ज्यादा फैली, लेकिन...',बिहार के लोगों से बोले पीएम मोदी देखे ख़बर ।

पटना : बिहार के सब भाजपा कार्यकर्ता एवं साथी लोग अभिनंदन के पात्र बानी जा. लोग कहत रहे कि ओहिजा गरीबी बा,कोरोना ज्यादा फैली, लेकिन रउवा लोग सब केहु के गलत साबित कर देहनी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं की हौसला बढ़ाते हुए भोजपुरी भाषा में अपना उद्गार जाहिर किया


पीएम ने कहा कि आने वाले दिनों में बिहार के लिए चुनौती बहुत है, चुनौतियों से लड़ने की यहां के लोगों की जीवटता की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि वे इस कठिन समय को हरा देंगे. पीएम ने कहा कि काफी लोग कहते रहे हैं कि पूर्वी भारत में बहुत गरीबी है. वहां कोरोना ज्यादा फैला है. बिहार के लोग सभी को गलत साबित कर देंगे. बिहार को चुनौती बहुत है.
बिहारियों ने बीड़ा उठाया है कि वापस आये श्रमिकों के कल्याण में कोई कमी नहीं रखेंगे. पार्टी संगठन, कार्यकर्ता और सरकार में बैठे भाजपा के लोगों पर भरोसा है कि वह इस संकट में जी जान से लगे रहेंगे. प्रधानमंत्री शनिवार को ' सेवा ही संगठन ' कार्यक्रम के तहत सात राज्यों में भाजपाइयों द्वारा कोरोना से राहत- बचाव को लेकर किये गये कार्यों की वर्चुअल तरीके से समीक्षा कर संबोधित कर रहे थे. नरेंद्र मोदी ने बिहार के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि सब साथी लोग अभिनंदन के पात् हैं. कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया कि राष्ट्र की सेवा करना सबसे पहला धर्म है.भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम के पार्टी के प्रति लगाव और देश के प्रति जिम्मेदारी की तारीफ की.

नड्डा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस काल में पीएम मोदी ने जो नेतृत्व प्रदान किया है वो दुनिया को दृष्टि और दिशा देने वाला है. भारत के प्रधानमंत्री के कदमों का पूरी दुनिया अनुसरण कर रही है, देश उनके नेतृत्व में सुरक्षित है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने पीएम के सामने कोविड-19 महामारी पर नियंत्रण के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान पार्टी के स्तर पर किए गये विभिन्न कल्याणकारी कार्यों के बारे में अपनी रिपोर्ट पेश की. पार्टी के अरवल जिलाध्यक्ष अजय पासवान की गरीबी और उनकी मदद के प्रयास की जानकारी पीएम को दी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह और राजीव प्रताप रूडी के काम की भी सराहना की. भूखे लोगों को भोजन कराने वाले रणविजय सिंह जैसे कार्यकर्ता और वेतन न मिलने के बाद भी 11 हजार रुपये पीएम केयर फंड में देने वाली नियोजित शिक्षिका सुषमा कुशवाहा के योगदान से प्रधानमंत्री को अवगत कराया. किस अभियान के तहत कहां- कितने जरूरतमंदों को मदद पहुंचायी इसी जानकारी आंकड़ों में दी. प्रधानमंत्री को आश्वस्त किया कि बिहार भाजपा स्वरोजगार युक्त राज्य के लिए अभियान चलायेगी. कार्यक्रम का संचालन भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने किया. डिप्टी सीएम सुशील मोदी सहित सरकार में भाजपा के मंत्री और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे.

मोदी ने से जीता दिल : बिहार में विधान सभा चुनाव होने जा रहे हैं. पीएम ने इसकी अहमियत को जानते हुए भोजपुरी में संबोधित कर बिहारियों का दिल जीतने की कोशिश की. खतरे के बाद भी जन सेवा के लिए आभार प्रकट किया. प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल लॉकडाउन के दौरान पार्टी के स्तर पर किये गये कार्यों की जानकारी दे चुके थे. इसके बाद पीएम ने संक्षिप्त संबोधन किया


बिहार में आया तूफान ।।

Post a Comment

0 Comments