Ticker

6/recent/ticker-posts

वायरल अप्डेट्स : मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन औऱ उनके बेटे अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में देखे क्या हुआ ?


Live Amitabh Bachchan Corona News: कोरोना संक्रमित हुए अमिताभ और अभिषेक, जया-ऐश्वर्या की रिपोर्ट आने का देरी।
अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर

अमिताभ बच्चन में कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उनकी हालत स्थिर है। वह अभी अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं। -जनसंपर्क अधिकारी, नानावती सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, मुंबई

कई फिल्में हैं कतार में बात वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई। शूजित सरकार निर्देशित इस फिल्म के बाद वह जल्द ही केबीसी में दिखने की तैयारी करते रहे हैं।

इस कार्यक्रम के ऑडीशन भी मई से शुरू हो चुके हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र शामिल हैं। इनमें से फिल्म झुंड को इसकी निर्माता कंपनी टी सीरीज ने सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है।

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति का 12वें सीजन का प्रोमो भी शूट किया था याद दिला दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने लोगों से बिना मास्क घर से न निकलने की अपील करते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया था। अमिताभ बच्चन अपने घर पर रहते हुए भी कोरोना काल में लगातार सक्रिय रहे हैं। तमाम सरकारी संदेशों की रिकॉर्डिंग के अलावा उन्होंने घर में रहते हुए ही एक शॉर्ट फिल्म और अपने प्रसिद्ध टीवी कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति का 12वें सीजन का प्रोमो भी शूट किया

 यो यो हनी सिंह ने भी किया ट्वीट रैपर हनी सिंह ने अमिताभ के ट्वीट पर कमेंट करते हुए उनको जल्दी स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की है। हनी ने लिखा- आप जल्दी से स्वस्थ हो जाएं सर, आपके लिए बहुत सारा प्यार।




 वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भैया का किरदार निभाकर मशहूर हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट किया है। पंकज ने अमिताभ के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना सर।


ममूटी का ट्वीट अमिताभ बच्चन के फैंस बड़े बड़े सितारे हैं। अमिताभ को पसंद सिर्फ नॉर्थ इंडिया में ही नहीं बल्कि साउथ इंडिया में भी किया जाता है। साउथ के सुपरस्टार्स भी अमिताभ को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में ममूटी ने अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है।
 नितिन गडकरी का ट्वीट अमिताभ बच्चन को राजनीतिक जगत से भी नेताओं की प्रार्थनाएं मिल रही हैं। भाजपा के दिगग्ज नेता नितिन गडकरी ने अमिताभ बच्चन के जल्द से जल्द स्वस्थ होने का प्रार्थना की है।

 सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे प्रार्थना सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन,दोनों के ही जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना फैंस कर रहे हैं। ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स दोनों के लिए ट्वीट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन को प्यार करने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर ने ट्वीट कर कहा- जल्दी ठीक हो जाइए अमित जी। सीमा के पार से आपके फैंस द्वारा शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना।



मोहम्मद कैफ ने की दुआ अमिताभ बच्चन के फैन सिर्फ सिनेमा में ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में हैं। ऐसे में खेल जगत से भी अमिताभ के चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। टीम इंडिया के सदस्य रहे मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन को जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। कैफ ने लिखा, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना, बच्चन साब। जल्द ठीक हो जाइए। इंशा अल्लाह।


अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। कुछ वक्त पहले ही अमिताभ ने सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर एक वीडियो भी साझा किया था। वीडियो में अमिताभ ने कोविड 19 के गुजर जाने की बात कही थी। अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है।


 अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट किया है। सोनम ने ट्वीट में लिखा, आप जल्दी से ठीक हो जाएं अंकल। आपके लिए ढेर सारा प्यार और प्रार्थनाएं



आफताब शिवदासानी की अमिताभ बच्चन के लिए दुआ बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'अमित जी आपकी स्पीडी रिकवरी के लिए दुआ करता हूं। आप फाइटर थे, हैं और हमेशा रहोगे। सर मेरी तरफ से पॉजिटिव विशिज।'


 सिमी ग्रेवाल ने किया अमिताभ के लिए ट्वीट अमिताभ के साथ कई फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने भी ट्वीट किया। सिमी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हे प्रभु.. सुनकर हैरान हूं। अमिताभ बच्चन कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं! और अस्पताल में भर्ती हैं। हम सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।'

अनुपम खेर ने की अमिताभ बच्चन के लिए प्रार्थना अमिताभ बच्चन के लिए आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ सितारे भी प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में अनुपम खेर ने लिखा, 'आदरणीय अमिताभ बच्चन जी!! आपने अपने जीवन में हर कठिनाई हर मुश्किल को अपने मनोबल से परास्त किया है। मुझे और पूरे राष्ट्र को पूरा भरोसा है कि आप कोरोना की लड़ाई से भी विजयी होकर सकुशल और स्वास्थ्य रूप से वापस ठीक ठाक अपने घर पहुंचेंगे।हम सबकी प्रार्थनाएँ आपके साथ है।'


 अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के साथ ही सोशल मीडिया पर #AmitabhBachchan ट्रेंड करने लगा और सोशल मीडिया यूजर्स अमिताभ के लिए ट्वीट करने लगे। बॉलीवुड सितारों के साथ ही आम फैंस भी अभिनेता के स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं।



 बाकी बच्चन परिवार की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार बता दें कि अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के अलावा बाकी परिवार की कोरोना रिपोर्ट रविवार को आएगी। यह जानकारी महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दी। बता दें कि परिवार में इन दोनो के अलावा जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और इनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन हैं।

कोरोना संक्रमित निकले अभिषेक बच्चन अमिताभ ब्च्चन के ट्वीट के कुछ देर बाद ही अभिषेक बच्चन ने भी इस बात की जानकारी ट्वीट करते हुए दी कि वो भी कोविड 19 संक्रमित पाए गए हैं। अभिषेक के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर बाकी बच्चन परिवार को लेकर फैंस सवाल करने लगे।

कोरोना संक्रमित हुए अमिताभ और अभिषेक, बाकी बच्चन परिवार की रिपोर्ट का इंतजार पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस का दिल उस वक्त उदास हो गया। जब अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की बात का खुलासा किया। अमिताभ ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि वो कोरोना संक्रमित हैं। इसके साथ ही अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अमिताभ ने अपने उन सभी को ये हिदायत भी दी कि जो भी आखिरी दस दिनों में उनसे मिल हैं, वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।

बिग ब्रेकिंग न्यूज़ ।।

Post a Comment

0 Comments