बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना, लंदन से लखनऊ आकर 100 लोगों संग की थी पार्टी, हड़कंप मचा expr:class='data:blog.pageType'>

Ticker

6/recent/ticker-posts

बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना, लंदन से लखनऊ आकर 100 लोगों संग की थी पार्टी, हड़कंप मचा

kanika kapoor tested positive for novel coronavirus in lucknow: ''चिट्टियां कलाईयां' जैसे तमाम गानों को आवाज देने वाली कनिका कपूर का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने की खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वह 09 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। जिस वक्‍त वह लंदन से लौटी थीं, वह वायरस से संक्रमित थीं। एयरपोर्ट पर उन्‍होंने जांच अधिकारियों से यह बात छिपाई और वॉशरूम के बहाने बाहर निकल आईं।
       

यहां उन्‍होंने सौ से ज़्यादा लोगों को पार्टी दी थी। इस खबर से हड़कंप मच गया है। जिस अपार्टमेंट में उन्‍होंने पार्टी की, वहां हड़कंप मचा हुआ है। लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

कनिका कपूर लखनऊ के ताज होटल में भी एक कार्यक्रम में 
 
  शामिल होने गईं थी।

    ये भी न्यूज़ जरूर पढ़ें।।
     http://tpnewslive.blogspot.com/2020/03/blog-post_18.html

       इस कार्यक्रम तमाम बड़े अफ़सर और कई नेता भी शामिल थे। पार्टी में शामिल तमाम कर्मी भी दहशत में हैं। कनिका कपूर मूलरूप से लखनऊ की रहने वाली हैं और अब वह लंदन की निवासी हैं। उन्‍होंने राज चंदोक से हुआ शादी की थी और कुछ वक्‍त बाद ही उन्‍होंने तलाक ले लिया था। उनके तीन बच्‍चे हैं।
     इंस्‍टाग्राम पर दी कोरोना होने की खबर

कनिका कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कोरोना होने की बात स्‍वीकार की है। कनिका ने इंस्‍टाग्राम पर एक लंबा सा पोस्‍ट लिखा है। उन्‍होंने कहा है कि मुझे पिछले चार दिनों से Flu की शिकायत थी और मुझे कोविड-19 पॉजिटिव आया है। मेरे परिवार को भी सर्वेक्षण में रखा गया है। कनिका ने पोस्‍ट में लिखा कि तीन दिन से उन्‍हें हल्‍का बुखार है और वह इस वक्‍त अस्‍पताल में हैं। लंदन से लौटते वक्‍त उनकी पूरी जांच हुई है।
   
   
सोशल मीडिया पर उठी FIR की मांग

कनिका कपूर ने एयरपोर्ट पर जांच में शामिल होने की बजाय वॉशरूम में छिपकर निकलने और जान बूझकर सैकड़ों लोगों की जिंदगी से खेलने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स नाराज नजर आ रहे हैं। यूजर्स उन पर FIR दर्ज करने और जुर्माना लगाने की मांग कर रहे हैं। फ‍िल्‍ममेकर अशोक पंड‍ित ने ट्वीट किया- तुम पर शर्म आती है कनिका कपूर। तुम कैसे इतनी गैरजिम्‍मेदाराना हो सकती हो कि अपनी यात्रा का विवरण छुपाया।

Shame on you #KanikaKapoor

for being irresponsible by hiding your details with d authorities after you returned

from London & dn join a party at a 5 star hotel &coming into contact with nearly 100 ppl.

Now dt U hv tested #CoronaViruspositive U hv put others life also in danger.

- Ashoke Pandit (@ashokepandit) March 20, 2020

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ